1250% का डिविडेंड देगी यह फार्मा कंपनी, चेक करें रिकॉर्ड डेट

फार्मा सेक्टर की कंपनी अजंता फार्मा ने अपने निवेशकों को शानदार 1250% का डिविडेंड देने का ऐलान किया है। आइए जानते हैं रिकॉर्ड डेट

Ajanta Pharma dividend

Ajanta Pharma dividend : फार्मा सेक्टर की कंपनी अजंता फार्मा (Ajanta Pharma share price) ने अपने निवेशकों को डिविडेंड देने का ऐलान किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

आपको बता दें कि कंपनी ने चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में 208 करोड़ का मुनाफा कमाया है तथा इसी के साथ अपने निवेशकों को डिविडेंड देने का भी ऐलान किया है।

कंपनी अपने निवेशकों को 1250% का शानदार डिविडेंड देगी जिसके लिए कंपनी ने एक्स डेट तथा रिकॉर्ड डेट भी तय कर दिया है।

कितना डिविडेंड मिलेगा?

कंपनी अपने निवेशकों को हर 2 रुपए के फेस वैल्यू वाले शेयर पर 10 रुपए प्रति शेयर का रेगुलर डिविडेंड देगी तथा कंपनी के 50 वर्ष पूरे होने पर 15 रुपए का स्पेशल डिविडेंड देगी। इस तरह कंपनी अपने निवेशकों को कुल 25 रुपए का डिविडेंड देगी जो कि 1250% के बराबर होता है।

कब है एक्स डेट तथा रिकॉर्ड डेट?

इस डिविडेंड के लिए कंपनी ने एक्स डेट तथा रिकॉर्ड डेट के तौर पर 4 अगस्त 2023 की तारीख को तय किया है।

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment