दमदार पहली तिमाही के नतीजे के बाद नुवामा और मोतीलाल ओसवाल हैं इस शेयर पर बुलिश, बताया टारगेट प्राइस

नुवामा और मोतीलाल ओसवाल अजंता फार्मा की दमदार पहली तिमाही के नतीजे के बाद इस पर बुलिश हैं तथा उन्होंने इसका आगे का टारगेट प्राइस भी बताया है। आइए जानते हैं इसके टारगेट प्राइस के बारे में।

Ajanta Pharma share price

Ajanta Pharma share price : फार्मा सेक्टर की कंपनी अजंता फार्मा (Ajanta Pharma target price) ने अपने पहली तिमाही के नतीजे घोषित कर दिए हैं तथा इस तिमाही में कंपनी के नतीजे काफी दमदार रहे। इस दमदार तिमाही नतीजे के बाद नुवामा और मोतीलाल ओसवाल ने इस शेयर पर अपनी खरीदारी की राय देते हुए इसके टारगेट प्राइस को भी बताया है। आइए जानते हैं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

मोतीलाल ओसवाल ने क्या कहा?

घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल ने अजंता फार्मा को खरीदने का सुझाव दिया है तथा इसका टारगेट प्राइस 1800 रुपए के लेवल को बताया है।

उनके मुताबिक कंपनी ने अच्छा परफॉर्म किया है तथा ब्रांडेड जेनरिकस में इसने आउटपरफॉर्म किया है। इसी के साथ-साथ कंपनी के लिए यूएस आउटलुक फेवरेबल है जिससे इसके प्रॉफिटेबिलिटी को काफी सपोर्ट मिलेगा।

नुवामा ने क्या कहा?

नुवामा ने भी अजंता फार्मा पर खरीदारी का सुझाव देते हुए इसके टारगेट प्राइस को 1850 रुपए प्रति शेयर का बताया है। ब्रोकरेज के अनुसार कंपनी ग्रोथ के रास्ते पर आ गई है।

यह भी पढ़ें : 1250% का डिविडेंड देगी यह फार्मा कंपनी, चेक करें रिकॉर्ड डेट

कैसे रहे तिमाही नतीजे?

इस तिमाही में कंपनी ने 208 करोड़ रुपए का मुनाफा कमाया है जो कि पिछले साल की इसी तिमाही के 175 करोड़ रुपए से लगभग 19% अधिक है।

इस तिमाही में कंपनी का EBITDA पिछले साल की इसी तिमाही के 222 करोड़ रुपए से लगभग 22% बढ़कर 271 करोड़ रुपए हो गया तथा कंपनी का रेवेन्यू भी इस तिमाही में पिछले साल की इसी तिमाही के 951 करोड़ रुपए से लगभग 7.50% बढ़कर 1021 करोड़ रुपए हो गया।

कैसा रहा है शेयर का परफॉर्मेंस?

इस शेयर ने अपने पोजिशनल निवेशकों को इस साल में अब तक 33% का रिटर्न दिया है। वहीं, यह शेयर पिछले 5 कारोबारी सत्र में लगभग 13% उछला है। यह शेयर शुक्रवार, 28 जुलाई, 2023 को NSE पर 4.07% की तेज़ी के साथ 1615.75 रुपए के स्तर पर बंद हुआ है।

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment