यह IPO देगा 70% का listing gain, ग्रे मार्केट से मिल रहे मजबूत संकेत, 3 अगस्त  को खुलेगा

अगर आप भी आईपीओ में निवेश करके तगड़ा लिस्टिंग गेन कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। एसबीएफसी फाइनेंस का आईपीओ 3 अगस्त को खुलने वाला है। ग्रे मार्केट में इस आईपीओ को तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

SBFC Finance IPO

IPO news : अगर आप भी आईपीओ में निवेश करके तगड़ा लिस्टिंग गेन कमाना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है। आईपीओ में निवेश करने वाले निवेशकों के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

एसबीएफसी फाइनेंस (SBFC Finance IPO) का आईपीओ 3 अगस्त को खुलने वाला है। अगर आप भी आईपीओ में निवेश करके दमदार लिस्टिंग गेन का फायदा लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की है।

इस आईपीओ में निवेश करने पर आपको 70% तक का लिस्टिंग गेन मिल सकता है। इस आईपीओ को ग्रे मार्केट में बहुत तगड़ा रिस्पांस मिल रहा है तथा इसका ग्रे मार्केट में प्रीमियम आसमान छू रहा है। आइए जानते हैं इस आईपीओ के बारे में

IPO की पूरी डिटेल

SBFC Finance का आईपीओ निवेशको के लिए 3 अगस्त को खुलने वाला है तथा निवेशक इसमें 7 अगस्त तक अप्लाई कर सकेंगे।

इस आईपीओ का लॉट साइज 260 शेयरों का है तथा इसका प्राइस बैंड ₹54-₹57 प्रति शेयर तय किया गया है।

रिटेल इन्वेस्टर को इस आईपीओ में कम से कम ₹14,820 इन्वेस्ट करना होगा तथा यह कंपनी 16 अगस्त को NSE-SME में लिस्ट होगा।

यह भी पढ़ें : अडानी का यह शेयर बनेगा रॉकेट, हफ्ते भर में देगा तगड़ा मुनाफा, एक्सपर्ट ने कहा – खरीदो, होगा मुनाफा

ग्रे मार्केट से मिल रहे मजबूत संकेत

ग्रे मार्केट के जानकारों के अनुसार इस आईपीओ को ग्रे मार्केट में काफी तगड़ा रिस्पांस मिल रहा है तथा इसका ग्रे मार्केट प्रीमियम आसमान छू रहा है। ग्रे मार्केट में यह आईपीओ ₹40 के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

अगर यह ग्रे मार्केट प्रीमियम बना रहता है तो इस आईपीओ की लिस्टिंग ₹97 पर हो सकती है और अगर यह आईपीओ निवेशकों को 57 रुपए के अपर प्राइस बैंड पर भी अलॉट होता है तो लिस्टिंग वाले दिन निवेशकों को सीधा 70% का मुनाफा हो सकता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस आईपीओ का ग्रे मार्केट प्रीमियम 28 जुलाई को ₹38 ही था।

यह भी पढ़ें : ₹60 प्रति शेयर के हिसाब से डिविडेंड देने का एलान किया कंपनी ने, रिकॉर्ड डेट इसी हफ्ते

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment