टाटा मोटर्स के शेयर पर ब्रोकरेज फर्म Jefferies हैं बुलिश, बताया नया टारगेट प्राइस, जानिए कहां तक जाएगा भाव

टाटा मोटर्स के मज़बूत आउटलुक को देखते हुए ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म Jefferies इसके शेयर पर बुलिश हैं तथा इसके आगे के टारगेट प्राइस को बताया है।

Tata Motors share price target 2023

Tata Motors share price target : टाटा मोटर्स (Tata Motors) शेयर ने पिछले 6-7 महीनों में अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है। इसके इतना रिटर्न देने के बावजूद भी ग्लोबल ब्रोकरेज हाउस Jefferies टाटा मोटर्स के शेयर पर काफ़ी बुलिश हैं तथा इसे खरीदारी के लिए सुझाया है। आइए जानते हैं टाटा मोटर्स पर Jefferies की राय तथा इसके आगे के टारगेट प्राइस को

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ेंजुड़ने के लिए यहां क्लिक करें

क्या कहा Jefferies ने (Brokerage on Tata Motors share)

टाटा मोटर्स पर अपनी राय रखते हुए Jefferies ने कहा, “हम जेएलआर (JLR) में चल रहे मजबूत बिजनेस साइकिल, भारतीय कमर्शियल व्हीकल/पैसेंजर व्हीकल्स की मांग में सुधार और मजबूत वाहन फ्रेंचाइजी के चलते टाटा मोटर्स को पसंद करते हैं। जेएलआर (JLR) में मजबूत प्रोडक्ट साइकिल और चिप की सप्लाई बेहतर होने से मजबूत ऑपरेटिंग और वित्तीय प्रदर्शन को बढ़ावा मिलना चाहिए।”

यह भी पढ़ें : एक्सपर्ट के सुझाए इन 3 बैंकिंग स्टॉक्स को अपने पोर्टफोलियो में करें शामिल, मिलेगा तगड़ा रिटर्न, अभी चेक करें स्टॉक्स के नाम और टारगेट प्राइस

क्या है टारगेट प्राइस (Tata Motors share price target 2023)

ग्लोबल ब्रोकरेज फर्म Jefferies ने टाटा मोटर्स के शेयर पर खरीदारी की राय देते हुए इसके लिए 800 रुपए का टारगेट प्राइस बताया है। आपको बता दें कि टाटा मोटर्स के शेयर (Tata Motors share price today) आज मंगलवार, 22 अगस्त, 2023 को NSE पर 623.80 रुपए के लेवल पर ट्रेड हो रहे है। इस शेयर का 52 वीक हाई प्राइस 665 रुपए है तथा इसका 52 वीक लो प्राइस 375 रुपए है।

यह भी पढ़ें : Aeroflex Industries IPO GMP today, Opening date, Price band, Lot size full details

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment