Sadhav Shipping IPO GMP today : आखिरी दिन भी धमाल मचा रहा यह आईपीओ, हुआ ओवर सब्सक्राइब, जीएमपी देख निवेशक गदगद

Sadhav Shipping IPO GMP today : आज इस आईपीओ में बोली लगाने का आखिरी दिन है और इसे आज भी निवेशक जम कर सब्सक्राइब कर रहे हैं जिस वजह से यह आज भी ओवर सब्सक्राइब हो गया है। यही वजह है कि इसका जीएमपी भी ग्रे मार्केट में काफी अच्छे प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

Sadhav Shipping IPO GMP today

Sadhav Shipping IPO GMP today : शिपिंग कंपनी साधव शिपिंग लिमिटेड के आईपीओ (Sadhav Shipping IPO) में अप्लाई करने का आज 27 फरवरी को आखिरी दिन है और यह आईपीओ आज आखिरी दिन भी धमाल मचा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

इस आईपीओ को सब्सक्रिप्शन के पहले दोनों दिनों में भी निवेशकों की ओर से काफ़ी तगड़ा रिस्पॉन्स मिला था और आज आखिरी दिन भी यह सिलसिला जारी है जिस वजह से यह आईपीओ आज भी ओवर सब्सक्राइब हो गया है।

आईपीओ के आज आखिरी दिन भी ओवर सब्सक्राइब होने के कारण यह आईपीओ ग्रे मार्केट में भी काफी ऊंचे प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है जिसे देख निवेशक भी गदगद हैं। आइए जानते हैं इसके अभी तक के सुब्सव्रिप्शन स्टेटस तथा जीएमपी के बारे में–

आख़िरी दिन भी मचा रहा धमाल! हुआ ओवर सब्सक्राइब

आज सब्सक्रिप्शन के आखिरी दिन भी यह आईपीओ धमाल मचाते हुए दिख रहा है और अभी तक ओवर सब्सक्राइब किया जा चुका है। यह आईपीओ आज अभी तक कुल 14.64 गुना सब्सक्राइब किया गया है जिसमें रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्सा कुल 19.46 गुना सब्सक्राइब किया गया है तथा नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स के लिए आरक्षित हिस्सा कुल 9.74 गुना सब्सक्राइब हुआ है।

जीएमपी देख निवेशक गदगद! | Sadhav Shipping IPO GMP today

आईपीओ के आज सब्सक्रिप्शन के आखिरी दिन भी ओवर सब्सक्राइब होने के कारण इसका जीएमपी भी ग्रे मार्केट में काफी अच्छे प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है जिसे देख निवेशक गदगद हैं। इसके जीएमपी (Sadhav Shipping IPO GMP today price) की अगर बात करें तो यह अभी ₹24 के आसपास चल रहा है जो इसके अपर प्राइस बैंड ₹95 से करीब 25.26% अधिक है।

यह भी पढें : Purv Flexipack IPO GMP today : 175% से भी अधिक पहुंचा इस आईपीओ का जीएमपी! खुलते ही हुआ ओवर सब्सक्राइब

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment