Exicom Tele Systems IPO GMP today : 120% पहुंचा इस आईपीओ का जीएमपी! निवेशक अप्लाई करने के लिए टूट पड़े इस आईपीओ पर

Exicom Tele Systems IPO GMP today : यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए आज ही खुला है और इसे आज ही ओवर सब्सक्राइब भी कर लिया गया है जिस वजह से यह आईपीओ ग्रे मार्केट में अभी 120% के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

Exicom Tele Systems IPO GMP today

Exicom Tele Systems IPO GMP today : पावर सिस्टम्स, इलेक्ट्रिकल व्हीकल चार्जिंग तथा अन्य संबंधित सॉल्यूशंस में विशेषज्ञता रखने वाली कंपनी एक्सिकॉम टेली सिस्टम्स लिमिटेड के आईपीओ (Exicom Tele Systems IPO) में आज 27 फरवरी को अप्लाई करने का पहला दिन है और इसे पहले दिन ही निवेशकों की ओर से तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

यही वजह है कि यह आईपीओ आज पहले दिन ही ओवर सब्सक्राइब हो गया है और इसका जीएमपी भी ग्रे मार्केट में 120% पहुंच गया है।

पहले दिन हुआ ओवर सब्सक्राइब!

आज 27 फरवरी को इस आईपीओ में अप्लाई करने का पहला दिन है और निवेशक इस आईपीओ में अप्लाई करने के लिए टूट पड़े हैं जिस वजह से यह आईपीओ आज पहले दिन ही ओवर सब्सक्राइब हो गया है और अभी तक कुल 5 गुना सब्सक्राइब किया जा चुका है जिसमें रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्सा कुल 14.13 गुना सब्सक्राइब हो गया है।

नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स तथा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए रिजर्व कोट में इसे कुल क्रमश: 8.66 गुना और 0.01 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

जीएमपी पहुंचा 120% | Exicom Tele Systems IPO GMP today

इस आईपीओ के आज पहले दिन ही ओवर सब्सक्राइब हो जाने के कारण इसका जीएमपी (Exicom Tele Systems IPO GMP today price) भी ग्रे मार्केट में करीब 120% तक पहुंच गया है। यह आईपीओ आज ग्रे मार्केट में ₹170 के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है जो इसके अपर प्राइस बैंड ₹142 से करीब 119.72% अधिक है। यानी यह आईपीओ आज पहले दिन ग्रे मार्केट में 120% के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है।

यह भी पढें : Owais Metal IPO GMP today : 50% से भी अधिक पहुंचा इस आईपीओ का जीएमपी! पहले दिन ही निवेशक बोली लगाने को टूट पड़े, आईपीओ हुआ ओवर सब्सक्राइब

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment