Owais Metal and Mineral IPO GMP today : 135% से भी अधिक पहुंचा इस आईपीओ का जीएमपी! आख़िरी दिन भी हुआ ओवर सब्सक्राइब

Owais Metal and Mineral IPO GMP today : ओवैस मेटल एंड मिनरल्स प्रोसेसिंग लिमिटेड के आईपीओ में अप्लाई करने का आज 28 फ़रवरी को आख़िरी दिन है और यह आज आख़िरी दिन भी ओवर सब्सक्राइब किया जा चुका है जिस वजह से इसका जीएमपी भी ग्रे मार्केट में 135% से भी अधिक पहुंच चुका है।

Owais Metal and Mineral IPO GMP today

Owais Metal and Mineral IPO GMP today : मेटल्स तथा मिनरल्स के प्रोडक्शन तथा प्रोसेसिंग के काम में लगी हुई कंपनी ओवैस मेटल एंड मिनरल प्रोसेसिंग लिमिटेड का आईपीओ (Owais Metal and Mineral IPO) कल 26 फरवरी को सब्सक्रिप्शन के लिए खुला था और आज 28 फरवरी को इसमें अप्लाई करने का आख़िरी दिन है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

इस आईपीओ को निवेशकों का काफी जबरदस्त रिस्पांस मिला है और यही कारण है कि यह आईपीओ पहले दोनों दिन भी ओवर सब्सक्राइब हो गया था और आज आख़िरी दिन भी अभी तक ओवर सब्सक्राइब किया जा चुका है।

आईपीओ के आज आख़िरी दिन भी ओवर सब्सक्राइब हो जाने के कारण इसका जीएमपी भी ग्रे मार्केट में 135% से भी अधिक पहुंच चुका है। आइए जानते हैं इसके अभी तक के सब्सक्रिप्शन स्टेटस तथा जीएमपी के बारे में–

आख़िरी दिन भी हुआ ओवर सब्सक्राइब!

आज इस आईपीओ में अप्लाई करने का आख़िरी दिन है और यह आज आख़िरी दिन भी ओवर सब्सक्राइब किया जा चुका है तथा अभी तक कुल 90.96 गुना सब्सक्राइब हुआ है जिसमें रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्सा कुल 134.75 गुना भरा है।

वहीं, नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स तथा क्वालिफाइड इंस्टीट्यूशनल बायर्स के लिए आरक्षित हिस्से में इस आईपीओ को क्रमशः 99.57 गुना तथा 7.75 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है।

जीएमपी पहुंचा 135% से भी अधिक! | Owais Metal and Mineral IPO GMP today

आज आख़िरी भी इस आईपीओ के ओवर सब्सक्राइब कर लिए जाने के कारण इसका जीएमपी भी ग्रे मार्केट में 135% से भी अधिक पहुंच चुका है। बात करें इसके जीएमपी (Owais Metal and Mineral IPO GMP today price) के बारे में तो यह अभी ₹120 के आसपास चल रहा है जो इसके अपर प्राइस बैंड ₹87 से करीब 137.93% अधिक है।

यह भी पढें : Purv Flexipack IPO GMP today : आखिरी दिन भी इस आईपीओ में निवेशक जम कर लगा रहे दांव! जीएमपी पहुंचा 154.93%

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment