M.V.K. Agro Food IPO GMP today : आईपीओ में अप्लाई करने का आज आख़िरी दिन, चेक करें क्या चल रहा है इसका जीएमपी

M.V.K. Agro Food IPO GMP today : यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 29 मार्च को खुला था तथा इसे पहले तथा दूसरे दिन में भी ओवर सब्सक्राइब कर लिया गया था। आज इस आईपीओ में बोली लगाने का आखिरी दिन है और निवेशक इस आईपीओ में आज भी जमकर बोली लगा रहे हैं।

M.V.K. Agro Food IPO GMP today

M.V.K. Agro Food IPO GMP today : इंटीग्रेटेड शुगर तथा अन्य संबंधित प्रोडक्ट्स को मैन्युफैक्चर करने वाली कंपनी एमवीके एग्रो फूड प्रोडक्ट लिमिटेड के आईपीओ (M.V.K. Agro Food IPO) में आज 4 मार्च को अप्लाई करने का आखिरी दिन है। यह आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए 29 मार्च को खुला था और इस आईपीओ को निवेशकों ने हाथों–हाथ लिया था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

यही वजह है कि यह आईपीओ बोली लगाने के पहले तथा दूसरे दिन में भी ओवर सब्सक्राइब कर लिया गया था। आज इस आईपीओ में बोली लगाने का आखिरी दिन है और निवेशक इस आईपीओ में आज भी जमकर बोली लगा रहे हैं। आइए जानते हैं इस आईपीओ को आज आखिरी दिन अभी तक कितना सब्सक्राइब किया गया है और इसके जीएमपी के बारे में–

अभी तक कितना हुआ सब्सक्राइब?

इस आईपीओ में अप्लाई करने का आज आखिरी दिन है और इसे अभी तक कुल 3.84 गुना सब्सक्राइब किया गया है जिसमें रिटेल निवेशकों के लिए आरक्षित हिस्से में इस आईपीओ को कुल 6.41 गुना सब्सक्रिप्शन मिला है। वहीं, नॉन इंस्टीट्यूशनल इन्वेस्टर्स के लिए आरक्षित हिस्से में इस आईपीओ को कुल 1.26 गुना सब्सक्राइब किया गया है।

क्या चल रहा है इसका जीएमपी? | M.V.K. Agro Food IPO GMP today

बात करें इसके जीएमपी (M.V.K. Agro Food IPO GMP today price) की तो आज आखिरी दिन अभी तक के सब्सक्रिप्शन के बाद यह आईपीओ ग्रे मार्केट में करीब 5 रुपए के प्रीमियम पर ट्रेड हो रहा है जो इसके इश्यू प्राइस से करीब 4.17% अधिक है।

इस जीएमपी को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि अगर यह जीएमपी लिस्टिंग वाले दिन तक ऐसे ही बना रहता है तो इस आईपीओ की लिस्टिंग 125 रुपए के लेवल पर हो सकती है जिससे आईपीओ निवेशकों को करीब 4.17% का लिस्टिंग गेन मिल सकता है।

यह भी पढें : V R Infraspace IPO GMP today and all details [2024]

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment