बाज़ार में रिकवरी होते ही इस शेयर में लगी आग! 1 दिन में चढ़ा 19%

Stocks to buy now : कंपनी के शेयर कल दिन के कारोबारी सत्र में एनएसई पर करीब 19% तक चढ़ गए। लेकिन बाद में कंपनी के शेयर में मुनाफावसुली के कारण थोड़ी गिरावट देखने को मिली और दिन के अंत में शेयर एनएसई पर करीब 17.75% की बढ़त के साथ बंद हुए।

KM Sugar Mills share

Stocks to buy now : कल शुक्रवार 19 अप्रैल को शेयर बाजार में कई दिनों से चल रही लंबी गिरावट के बाद थोड़ी रिकवरी देखने को मिली और इस दौरान दिन के अंत में एनएसई का बेंचमार्क इंडेक्स निफ्टी 50 करीब 150 से भी अधिक अंकों की बढ़त के साथ 22,147 के लेवल पर बंद हुआ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Channel Join Now

इस दौरान कई ऐसी कंपनियां हैं जिनके शेयरों में भी लंबी गिरावट के बाद रिकवरी देखने को मिली। लेकिन कई शेयर ऐसे भी हैं जिनमें कल दिन के कारोबारी सत्र में काफी ज्यादा तेजी देखने को मिली और वे 1 दिन में ही 19 से 20% तक चढ़ गए।

ऐसी ही एक कंपनी है के एम शुगर मिल्स लिमिटेड (KM Sugar Mills Limited) का जिसके शेयर में कल दिन के कारोबारी सत्र में काफी तेजी हुई तथा वे इस दौरान एनएसई पर 19% तक चढ़ गए लेकिन बाद में मुनाफा वसूली होने के कारण कंपनी के शेयर एनएसई पर 17.75% की बढ़त के साथ ₹42.45 के लेवल (KM Sugar Mills share price today) पर बंद हुए। आइए जानते हैं–

शेयर में आई तेजी की वजह

कंपनी के शेयर में आई इस तेजी की वजह यह हो सकती है कि सरकार लगातार पेट्रोल में इथेनॉल की ब्लेंडिंग पर ध्यान दे रही है और यह कंपनी भी इथेनॉल तथा इथाइल अल्कोहल को बनाने का काम करती है जिस वजह से इसे भी सरकार की इथेनॉल ब्लेंडिंग की नीती का फायदा पहुँच सकता है।

रेखा झुनझुनवाला ने भी किया है निवेश

दिवंगत निवेशक राकेश झुनझुनवाला की पत्नी रेखा झुनझुनवाला ने भी इस कंपनी में निवेश किया है तथा उनकी हिस्सेदारी इस कंपनी में करीब 0.54% है जो कंपनी के 5,00,000 शेयर के बराबर है जिसकी वैल्यू कल शुक्रवार को एनएसई पर बंद भाव ₹42.45 के हिसाब से करीब ₹2,12,25,000 है।

यह भी पढें : ₹10,000 के पर जाएगा यह ऑटो शेयर! दमदार तिमाही नतीजे के बाद ब्रोकरेज हैं बुलिश, दिया खरीदारी की सलाह

Disclaimer : यह आर्टिकल सिर्फ जानकारी के लिए है। यह निवेश की सलाह नहीं है। यह आर्टिकल ऊपर बताए गए शेयर में निवेश करने की सलाह नहीं देता। इस आर्टिकल से होने वाले नुकसान के लिए हम तथा एक्सपर्ट/ ब्रोकरेज फर्म/ हाउस जिम्मेदार नहीं होंगे। शेयर मार्केट में निवेश बाज़ार के जोखिमों के अधीन होता है तथा किसी भी तरह का निवेश करने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह जरूर लें।

Leave a Comment